You are here
गनगनिया की मनस्वी दिल्ली से जर्मनी पहुंची Bihar India 

गनगनिया की मनस्वी दिल्ली से जर्मनी पहुंची

Weekly Brahmbhattworld News on Every Monday:

गनगनिया की मनस्वी एक्सचेंज एजुकेशन प्रोग्राम के तहत दिल्ली से जर्मनी पहुंची

1. गनगनिया के मूल निवासी औक इंदिरापुरम में बसे रवि शंकर सिंह, जो एक नामी कंपनी में सीनियर मैनेजर हैं और दिल्ली नगर निगम की चिकित्सक डा रश्मि रेखा की इकौलौती बेटी मनस्वी एक्सचेंज प्रोग्राम के तहत पिछले सप्ताह जर्मनी के म्यूनिख शहर रवाना, दसवीं क्लास की छात्रा मनस्वी 19 जून तक अमरिका में रहेगी। विदेश रवाना होने के वक्त विदा करने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट पर मनस्वी का पूरा परिवार उपस्थित था।

2. अजित कुमार नयन जी की बिटिया (मोनाली कुमारी ) MA Invoiremental Science, Central University पटना में 76% अंको के साथ न सिर्फ प्रथम श्रेणी से पास किया बल्कि गुजरात की एक नामी कंपनी ने उसे कैम्पस सलेक्ट भी कर लिया, प्रोजेक्ट ऑफिसर पद के लिये मोटी तनख्वाह पर उसका चयन हुआ है।
3. रांची के रामसुंदर दसौंधी तीन महीने की यात्रा पर सप्त्नीक अमेरिका पहुंचे
4. धनबाद में बसे गनगनिया के दिनेश प्रसाद सिंह, जो कोल इंडिया से रिटायर्ड हैं, और उनकी पत्नी ने शादी की ५०वीं सालगिरह धनबाद में मनाई, इस मौके पर उनके पुत्प रवि, बहू डा रश्मि रेखा समेत सौकड़ों लोगों ने उन्हें बधाई दी।
5. दैनिक भास्कर में स्टार ऑफ द मंथ अप्रैल का अचीवर्स अवार्ड खरगांव (मप्र ) के मोहित दसौधी को दिया गया
6. चार धाम की यात्रा पूरी कर बद्रीनाथ से सकुशल पटना लौटे पटना के आरपीएफ डिप्टी कमांडेंट Nirmal Kumar Roy जी. वह मूलत पुरैनी गांव के निवासी हैं

Related posts

Leave a Comment