You are here
BBW दिल्ली मंथन लेमन ट्री होटल में 23 दिसंबर को सुबह 9.00 बजे से Delhi India 

BBW दिल्ली मंथन लेमन ट्री होटल में 23 दिसंबर को सुबह 9.00 बजे से


मंथन महिलाओं-युवाओं को खास तरजीह देगा, दिल्ली मंथन का  निबंधन 8 जुलाई से, पहले आइए, पहले पाइए, 
इस बार 400 के बाद निबंधन बंद करने की योजना 

य तपन भारती, संस्थापक, brahmbhattworld

घोषणा: BBW दिल्ली मंथन आनंद विहार के पास लेमन ट्री होटल में 23 दिसंबर को सुबह 9.00 बजे से, निबंधन शुल्क प्रति व्यक्ति 1,250 रुपये
 
-परिवार की महिला व युवा सदस्यों के साथ आने का आग्रह, “पहले आओ, पहले पाओ” के आधार पर मंथन में सीटों की बुकिंग आज से
 
-निबंधन शुल्क 1,250 रुपये प्र्ति व्यक्ति Brahmbhattworld के ICICI बैंक खाते में ट्रांसफर करने के बाद Brahmbhattworld@gmail.com या व्हाटसैप नं. 9899075186 पर बैंक ट्रांसफर का detail भेजे और आने वाले सदस्यों के नाम और मोबाइल नंबर भी बताएं
-निबंधन कराने वाले परिवारों को हर सदस्य के लिए मंथन का अलग-अलग कूपन दिया जाएगा

Bank detail:

Name: Brahmbhattworld,
BANK: ICICI Bank, Branch: VASUNDHARA,
IFSC Code: ICIC0001255,

Current Bank Ac No. 125505000470

 
written by ROY Tapan Bharati, founder, BBW group.
BBW मंथन मिलने मिलाने का एक बड़ा मंच है जहाँ देश भर के Brahmbhattworld सदस्य और उनके परिवार वाले एक पूर्व निर्धारित तारीख पर एक दिन जुटते हैं। इस बार दिल्ली में 23 दिसंबर रविवार को BBW मंथन का ऐलान किया गया है। यहां अनुशासन और अच्छी व्यवस्था होने के कारण भोजन या नाश्ते के लिए होड़ नहीं मचती। बुकिंग एडवांस होने के कारण हर प्रतिभागी के बैठने के लिए एक आरामदायक सीट होती है। इस बार हम 400 के बाद निबंधन बंद कर देंगे। होटल में हाल की सीट क्षमता 500 है।
याद रखें,मंथन में 100 प्र्तिशत शाकाहारी भोजन का इंतजाम है, एक सब्जी बिना प्याज और लह्सुन की होगी पर दो अन्य सब्जियां लह्सुन-प्याज वाली होंगी।
यह आपकी क़ाबलियत और स्वभाव पर निर्भर करेगा कि इस मंथन से कितना अमृत बटोर लेंगे। बहरहाल, मंथन महिलाओं के साथ युवाओं को भी खास तरजीह देगा। इसलिए 25 दिसम्बर के सार्वजनिक अवकाश और रविवार का लाभ उठाते हुइ 23 दिसम्बर को होने जा रहे मंथन में अपने परिवार के लिए सीटें सुरक्षित कराने के लिए तैयार रहें।
BBW का मंथन पूर्वी दिल्ली में आनंद विहार बस अड्डे के सामने Lemon Tree होटल के हाॅल में 23 दिसम्बर रविवार को सुबह 9.00 से शाम 7.00 बजे तक आयोजित होगा। सुबह ब्रेकफास्ट, दोपहर में लंच और शाम को चाय के साथ हल्की खाद्य सामग्री होगी।
केवल निबंधित व्यक्ति को ही प्रवेश, ठहरने का इंतजाम मंथन आयोजन समिति के हवाले नहीं, पर मंथन स्थल के निकट ठहरने वाले होटलों के बाबत मार्गदर्शन किया जाएगा, सस्ता और महंगा हर तरह का होटल उपलब्ध है, बाहर से आने वालों को मंथन कमेटी गाइड करेगी। अगर दिल्ली एनसीआर में आपके रिश्तेदार के घर जगह हो तो वहां ठहरें। अगर रिश्तेदार आना चाहें तो उनका निबंधन अपने साथ ही करा लीजिएगा अन्यथा बाद में सीट नहीं मिलेगी।
 
-निवेदक:
ब्रह्मभट्टवर्ल्ड एडमिन टीम और मंथन आयोजन समिति

Related posts

Leave a Comment