You are here
ब्रह्मभट्टवर्ल्ड की एडमिन टीम में कौन-कौन हैं? Delhi India 

ब्रह्मभट्टवर्ल्ड की एडमिन टीम में कौन-कौन हैं?

एडमिन टीम में समय-समय पर इसमें बदलाव भी होते रहे हैं. अभी एडमिन में रॉय तपन भारती, देवरथ कुमार, रंजना रॉय, रेखा रॉय, राकेश शर्माजी, प्रियंका रॉय, अमिता शर्मा, आलोक शर्मा, हरिओम प्रसाद भट्ट, त्रिपुरारी राय और श्री पीयूष राय हैं. 

 
फेसबुक पर ब्रह्मभट्टवर्ल्ड ग्रुप के बहुत सदस्य अक्सर एडमिन टीम के विषय में उत्सुक रहते हैं. समय-समय पर इसमें बदलाव भी होते रहे हैं. वर्तमान एडमिन टीम की एक सामूहिक तस्वीर हम प्रकाशित कर रहे हैं.
हाल में हमारे ग्रुप से जुड़े सभी स्वजनों सहित 15,532 सदस्यों का हार्दिक अभिनंदन है. आप सबकी सहयोगिता और सहभागिता हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है.
एडमिन टीम के सारे सदस्यों की तस्वीर निचे है और सबको हम ने टैग भी किया है.
पहली पंक्ति श्री रॉय तपन भारतीजी ( Roy Tapan Bharati ), क्रमशः श्री राकेश शर्माजी ( Rakesh Sharma), श्री देवरथ कुमारजी, (Deorath Kumar), श्री आलोक शर्मा जी (Alok Sharma), नीचे की पंक्ति में श्री हरिओम प्रसाद भट्ट जी (हरिओम प्रासाद राय भट्ट), श्री त्रिपुरारी राय जी (Tripurari Roy Brahmbhatta) और श्री पीयूष राय जी (Er. Piyush Er Peeyush Sharma)
महिलाओं की पंक्तियों में:-
 
श्रीमती रंजना रॉयजी ( Ranjana Roy), श्रीमती रेखा रॉय जी ( Rekha Rai), श्रीमती प्रियंका ( Priyanka Roy) रॉय, और श्रीमती अमिता शर्मा जी (Amita Sharma).
 
इस ग्रुप से संबंधित आपको कोई भी प्रशन्न या जिज्ञासा हो तो आप एडमिन टीम के किसी सदस्य को संपर्क कर सकते हैं. यह ग्रुप श्री रॉय तपन भारतीजी की नेतृत्व में पिछले 7 वर्षों से संचालित है. एक सामाजिक वेबसाइट भी हैं. वेबसाइट http://brahmbhattworld.com/ पर आप अपना लेख निशुल्क प्रकाशित कर सकते हैं.

फेसबुक पर आपके कमेंट : 

Kamlesh Kumar सामाजिक संगठनात्मक रचनाकार के रूप में आप सभी को बहुत-बहुत बधाई
Ajay Rai इस ग्रुप ने अपने कई स्वजनों को नई पहचान दिलाई,कई का सम्बंध, कई को रोजगार से जुड़ने का माध्यम भी बनाया,आज हम सब इतने बड़े पैमाने पर एक दुसरे को जान पाए है उसमें सबसे बड़ा योगदान bbw का रहा है।
सभी एडमिन टीम को बधाई और आभार
R C Sharma Sharma समाज में किसी की आलोचना करना ठीक नहीं है
आपस में एक दूसरे का सहोयाग करें
आपस में राम राम करे
किसी का बुरा मत सोचो
मौज लो रोज लो न मिले तो समाज के अच्छे झ्सान से राम राम करके खोज लो
राम राम जी
आगरा से रमेश भट्ट
Sandhya Bhatt सभी अपने क्षेत्र के दिग्गज एडमिन को हार्दिक शुभकामनाएं 🙏
Anju Sharma सभी एडमिन को बहुत बधाई हो
Anand Shankar सभी एडमीनों को हार्दिक शुभकामनाएं
Rajeev Sharma सभी आदरणिय एडमिन टीम को मेरा प्रणाम 🙏🙏
Pushpa Ray सभी एडमिशन टीम को मेरा हादिक शुभकामनाएं
Manisha Prakash सभी को बहुत बधाई और शुभकामनाएं ।
Birendra Tiwari किसी भी ग्रूप के सफल संचालन के लिए तथा समाज में विश्वसनीयता वनाये रखने के लिए ऐडमीन या सामान्य सदस्य के नाम से ज्यादा उन के काम की अहमियत होती है।
किसी भी संस्था को अपनी पहचान वनाये रखने के लिए ऐडमीन से ज्यादा सदस्यों की आवश्यकता होती है। क्यो कि अगर सदस्य हैं तो संस्था है और संस्था है तो ऐडमीन हैं वर्ना कुछ भी नहीं है। इस वात पर गौर फरमाने की जरूरत है।
Mahesh Manas Mangalam सभी को सादर प्रणाम
Parmanand Choudhary ब्रह्मभट्ट वर्ल्ड के सभी एडमीनों को हार्दिक शुभकामनाएं
Geeta Bhatt आप सभी को बहुत बहुत बधाई हो। सभी की मेहनत सार्थक हो गई और होती रहे
Ranjeeta Kumari सभी को बहुत बहुत बधाई👍💐
Shankar Kumar Ray सभी एडमिन को शुभकामना ।हरिओम प्रासाद राय भट्ट सर को मै बहुत अच्छा तरह से जानता हूं ये अपने जाति के बेरोजगारो के मसीहा है ।एसे ही अपने जाति के जो बड़े पद पर कार्यरत है वो यदि मदद कर देते तो अपना जाति के लोग को रोजगार मिल जाता। हरिओम प्रासाद राय भट्ट सर वाकई मे काबिले तारीफ महान है।
Santosh Bhardwaj आप सभी को मेरा प्रणाम।
Naval Sharma N K Sharma bhatt Good evening every member
Currently I Living in hydrabad Contact no_7995762863
Nina Bhatt सभी को बहुत बहुत बधाई

Related posts

Leave a Comment