You are here
ब्रह्मभट्टवर्ल्ड: एक नयी सोच, एक नयी खोज: राकेश शर्मा Bihar India 

ब्रह्मभट्टवर्ल्ड: एक नयी सोच, एक नयी खोज: राकेश शर्मा

इस समूह की यह खासियत रही है कि समाज में सच्चे निष्ठा से कार्य कर रहे किसी व्यक्ति या समुह के प्रति कोई पूर्वाग्रह नहीं रखता है तथा किसी भी फोरम पर किसी व्यक्तिगत टिका टिप्पणी से परहेज करता है क्योंकि हम जानते हैं कि हम रहें या ना रहें हमारा समाज आगे बढ़ता रहे और इसी नीति को लेकर आगे बढ़ने का प्रयास निरंतर जारी है। इसमें आप सभी का सहयोग अपेक्षित है।

Rakesh Sharma. Advocate/Gopalaganj, Bihar

आप सभी जानते हैं ब्रह्मभट्टवर्ल्ड अपने समाज का एक ऐसा समुह है जो हमेशा एक नयी सोच और नयी खोज के साथ आपसभी को रुबरु कराते रहता है।ब्रह्मभट्टवर्ल्ड अपने लोकप्रिय कार्यक्रम”मंथन”के माध्यम से समाज को हमेशा एक नयी सोच के साथ उपस्थिति दर्ज कराता है।और इसी सोच का परिणाम है कि एक से बढकर एक प्रतिभा से आपसब रुबरु होते रहे हैं।
दिल्ली मंथन अपने आप में एक नया इतिहास रचा जहाँ सभी चीजें नयी तरह से दिखीं और इसमें युवाओं की भूमिका प्रमुख रही और नये नये चेहरों और उनके प्रतिभाओं से आपसभी को अवगत कराया गया।यह कार्यक्रम मील का पत्थर साबित हुआ और परिणाम है कि एक से एक नयी सोच और खोज के साथ नित्य प्रति नये नये आयाम सामने आ रहे हैं जैसे नियोजन सुचना, चिकित्सिय सलाह तथा रोजगार देने में ब्रह्मभट्ट उधमियों का समाज के प्रति लगाव।
ब्रह्मभट्टवर्ल्ड के एडमिन इसी सोच के तहत सामुहिक रुप से इस्तीफा दिये ताकी इसे और सदृढ और पुर्नगठित किया जा सके तथा नये लोगों का समावेश हो सके।इसके लिए किसी को कोई संशय करने की आवश्यकता नहीं है।ब्रह्मभट्टवर्ल्ड हमेशा समाज के इर्दगिर्द रहता है न की व्यक्ति के।ब्रह्मभट्टवर्ल्ड का उद्देश्य समाज को चमकाना है न की किसी एक व्यक्ति को।इसलिए हमसभी को अपना नजरिया बदलकर ब्रह्मभट्टवर्ल्ड को देखना चाहिए।
ब्रह्मभट्टवर्ल्ड के संस्थापक सहित इस टीम में शामिल सभी शुभचिंतक हमेशा से ही समाज के प्रति अटुट लगाव को लेकर इसे निखारने के प्रयास में लगे हैं कि हमारा समाज कैसे आगे बढ़े। इस समूह की यह खासियत रही है कि समाज में सच्चे निष्ठा से कार्य कर रहे किसी व्यक्ति या समुह के प्रति कोई पूर्वाग्रह नहीं रखता है तथा किसी भी फोरम पर किसी व्यक्तिगत टिका टिप्पणी से परहेज करता है क्योंकि हम जानते हैं कि हम रहें या ना रहें हमारा समाज आगे बढ़ता रहे और इसी नीति को लेकर आगे बढ़ने का प्रयास निरंतर जारी है।इसमें आप सभी का सहयोग अपेक्षित है।
Comments on BBB group at facebook….
Deorath Kumar सत्य वचन वकील साहब, इंसान सोच से बड़ा होता है और ब्रह्मभट्टवर्ल्ड की लोकप्रियता इसी बड़े सोच का परिणाम है। समूह के प्रति हम सबों की निःस्वार्थ निष्ठा ही हमारी ताकत है और इसकी मिसाल हमारे भयंकर विरोधी भी देते हैं। ब्रह्मभट्टवर्ल्ड अलख जगाता रहेगा, भटके लोगों को रास्ता दिखाता रहेगा और अपनी बड़ी लकीर को और बड़ा करता रहेगा। जय ब्रह्मभट्टवर्ल्ड
 
Roy Tapan Bharati आपके इस पोस्ट से ब्रह्मभट्टवर्ल्ड की नीति स्पष्ट हो जाती है।
 
Pawan Ray बहुत सुंदर सोच, समाज के लिए समय निकलने वाला सभी , समाज के प्रति भलाई की भावना रखने वाले धन्यवाद के पात्र हैं।
 
Amita Sharma आपके इस पोस्ट ने साफ शब्दों में हम सभी एडमिन के एकमत होने का परिचय है।🙏
 
Tripurari Roy Brahmbhatta ✔️बिल्कुल सही । प्रसिद्ध होने के लिए कई काम किए जा सकते हैं जिसमें ‘त्याग’ भी एक है ।
हम महिलाओं के लिए अपनी सीट देकर बस-ट्रेन में खुश हो जाते हैं । कोई अपना सर्वस्व लूटा के भी खुश हो जाता है ।
इतिहास भरा पड़ा है उदाहरणों से । युवा के लिए हम admin अपनी जगह बदल कर खुश हैं।
 
Dilipkumar Pankaj बिल्कुल सही दिशा में सार्थक बातें। सुस्पष्ट।

Related posts

Leave a Comment